Ticker

6/recent/ticker-posts

श्री जागेश्वर नाथ कॉरिडोर बनेगा गीत ने यूट्यूब पर मचाई धूम.. बॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर हरीश पटेल ने जन्माष्टमी पर रिलीज किया था यह भक्ति गीत..

श्री जागेश्वरनाथ कॉरिडोर गीत ने यूट्यूब पर मचाई धूम

दमोह। बुंदेलखंड के दमोह जिले के बांदकपुर धाम में प्राचीन शिव मंदिर है जहां स्वयंभू श्री जागेश्वर नाथ विराजमान है इस मंदिर में देश-विदेश से श्रद्धालु अपनी मनोकामना लेकर आते हैं यहां जागेश्वर नाथ को 13 वे ज्योतिर्लिंग के रूप में पूजा जाता है यहां के सभी शिव भक्त मंदिर के विस्तारीकरण के साथ महालोक की तर्ज पर कॉरिडोर बनाने की चाह लिए वर्षों से अभियान चला रहे थे जो अब काॅरीडोर की सरकारी स्वीकृति मिलने के साथ ही पूरा होने जा रहा है। दमोह जिले के युवा बॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर हरीश पटेल भी मुंबई में रहते हुए बांदकपुर धाम पर गीत और फिल्म के माध्यम से जागेश्वर नाथ के प्रति अपनी आस्था और भक्ति दर्शाते रहते हैं।

 जनवरी 2024 के शुरुआत में उन्होंने एक भक्ति गीत सोए मन को जगाए हैं को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था जिसे सभी ने बेहद पसंद किया था कॉरिडोर की लगन लिए हरीश पटेल ने अब एक और नए गीत श्री जागेश्वर नाथ काॅरीडोर बनेगा को अपने यूट्यूब चैनल पर जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रिलीज किया है जिसे सभी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं हरीश पटेल कहते हैं इस गीत को डीजे गीत का रूप दिया गया है इस गीत का म्यूजिक इतना कर्णप्रिय है कि आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे।
 सही मायने में ये गीत उन सभी शिवभक्तों के लिए भी एक तोहफा है जो वर्षों से कॉरिडोर अभियान की मुहिम में लगातार लगे हुए थे और आज उन्ही सबके प्रयासों से जागेश्वरनाथ कॉरिडोर की स्वीकृति प्रशासन द्वारा मिली है इस गीत की रिकॉर्डिंग मुंबई मे रामराज स्टूडियो से हुई है  जिसमें म्यूजिक दिया है आकाश पटेल ने गीत में स्वर दिए हैं शिवम पांडे ने इसे ओम शिव शक्ति फिल्म्स इंटरनेशनल के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है ज्ञात हो कि हरीश पटेल के द्वारा ही बांदकपुर धाम पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण भी किया जा रहा है जिसकी लगभग 80 फ़ीसदी शूटिंग मुंबई के फिल्म कैमरों के द्वारा ही हुई है। बाकी की 20 फीसदी शूटिंग भी जल्दी ही पूर्ण की जाएगी और उसके बाद इस फिल्म के माध्यम से बांदकपुर धाम का इतिहास भी  सभी भक्त लोग देख सकेंगे।
 गीत की सफलता पर हरीश पटेल ने कहा कि सब कुछ महादेव जागेश्वर नाथ की प्रेरणा से ही संभव है वो जो चाहते हैं अपने भक्तों से पूरा कर लेते हैं मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे महादेव के आशीर्वाद से उनके धाम पर कुछ न कुछ करने की प्रेरणा लगातार मिलती रहती है और सफलता भी प्राप्त होती है मैं तो बस इतना कहूंगा तेरा तुझको अर्पण क्या लगे मेरा

Post a Comment

0 Comments