Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर लोकायुक्त ने चौकी प्रभारी को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा.. इधर जबलपुर लोकायुक्त ने शिक्षा विभाग के लेखपाल को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा..

जप्त बस छोड़ने चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक ने मांगी घूस

सागर। लोकायुक्त पुलिस ने बीना में चौकी प्रभारी को 30 हजार की रिश्वत लेते हुए एक होटल से रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर ने एक्सीडेंट में जब्त बस को कोर्ट के आदेश के बावजूद छोड़ने के एवज में रिश्वत मांगी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीना के राम वार्ड बजरिया निवासी ईशान उर्फ गोलू  साहू ने लोकायुक्त एसपी सागर को दिये आवेदन में बताया था कि एक्सीडेंट प्रकरण में उसकी जब्त बस को छोड़ने के कोर्ट से आदेश हुए है। फिर भी बस छोड़ने उप निरीक्षक पियूष साहू चौकी प्रभारी नई बस्ती थाना बीना द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है।  

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की जांच के उपरांत आज मंगलवार को नटराज होटल फूड पार्क, स्टेशन रोड में ट्रैप की कार्यवाई की । लोकायुक्त टीम ने निरीक्षक के पी एस बेन के नेतृत्व में नई बस्ती चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर पीयूष साहू को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाई की गई है।

जबलपुर लोकायुक्त ने शिक्षा विभाग के लेखपाल को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा..

जबलपुर।  डिंडोरी के विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय मेहेंदवानी में सेवानिवृत लेखपाल से पेंशन सहित अन्य क्लेम निकलने के एवज में चालीस हजार की रिश्वत लेते हुए विभाग के लेखपाल राजेन्द्र कुमार मार्को को 40,000/- रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने रंगे हाथों पकड़ा है।

प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़ित मदन कुमार नामदेव 30/05/2024 को मेहेंदवानी विकास खंड कार्यालय से सेवानिवृत्त हुए थे जिनकी पेंशन, ग्रेच्युटी, के सम्बंध में सेवापुस्तिका जांच कर प्रकरण पूर्ण करने के एवज में बीईओ कार्यालय में पदस्थ लेखपाल राजेन्द्र कुमार मार्को को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त जबलपुर टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तर किया है छापे की कार्यवाही में लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झारवाड़े, इंस्पेक्टर मंजू किरण तिर्की, इंस्पेक्टर कमल सिंह उईके एवं टीम शामिल रही। आरोपी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम धारा 7 के तहत कार्यवाही की गई है।

Post a Comment

0 Comments