Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह एसपी से चर्चा के बाद भगवती मानव कल्याण संगठन का.. 21 अगस्त से प्रस्तावित अनिश्चितकालीन धरना स्थगित.. अवैध शराब बेचने वालो पर पुलिस संगठन की मदद लेकर करेगी कार्रवाही..

21 अगस्त से होने वाला अनिश्चितकालीन धरना स्थगित 

दमोहभगवती मानव कल्याण संगठन के द्वारा लगातार 10 सालों से अवैध शराब पुलिस को सूचना देकर करवाई जा रही थी संगठन ने अभी तक 2000 से ज्यादा अवैध शराब के प्रकरण दर्ज करवाये गए जिले में लगातार अवैध शराब का तेजी से विक्रय किया जा रहा था छोटे-छोटे बच्चे नशे के शिकार हो रहे थे फिर भी संगठन के कार्यकर्ता दिन और रात जाकर कड़ी मेहनत कर अब शराब पकड़वाने का कार्य कर रहे थे। लेकिन कुछ दिनों से एसपी के द्वारा संगठन के शराब पकड़ने से रोक लगा दी गई थी।

 जिससे भगवती मानव कल्याण संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में आक्रोश था अवैध शराब पर कार्यवाही न होने पर संगठन के कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन करते दिखे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की जा रही थी फिर भी पुलिस संगठन के कार्यकर्ताओं के द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब पर कार्यवाही नहीं कर रही थी। जिसको लेकर संगठन ने 21 अगस्त से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की तारीख भी तय कर दी थी।

 जिसको लेकर बुधवार को संगठन के सैकड़ो कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहा दमोह पुलिस अधीक्षक के द्वारा संगठन की सभी मांगे पूरी कर ली गई आए हुए सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस अधीक्षक जी ने संबोधित किया और आज से ही केंद्रीय कार्यालय के आदेश के बाद 21 अगस्त को होने वाला अनिश्चितकालीन धरना स्थगित कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments