Ticker

6/recent/ticker-posts

मंत्री जी के क्षेत्र में घटिया सड़क निर्माण पर स्थानीय निवासियों को आपत्ति करना भारी पड़ा.. स्कार्पियो से दहशत फैलाते हुए हवाई फायर करके भागा ठेकेदार.. पथरिया पुलिस ने ढावा पर खड़ी गाड़ी पकड़ी..

दहशत फैलाने हवाई फायर करके ठेकेदार फरार..

 दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत एक सड़क ठेकेदार की सरेआम गुंडागर्दी और दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। स्थानीय निवासियों द्वारा घटिया निर्माण कार्य पर आपत्ति करने पर पहले ठेकेदार और उसके साथियों ने लोगो से मारपीट की और फिर बीच बाजार कार में सवार होकर कई राउंड हवाई फायर करते हुए भाग गए। घटना की शिकायत पुलिस तक पहुंचाने के बाद मामला दर्ज करके आरोपी ठेकेदार की तलाश की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया के वार्ड नम्बर 7 में सोमवार को सीसी रोड का निर्माण चल रहा था। जिसमे डस्ट की मिलावट देखकर वार्ड के कुछ लोगो ने आपत्ति की। जिस पर गुस्साए ठेकेदार ने अरविंद पटेल के साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पहुचे  उसके भाई पर भी हमला किया गया। शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ लगती देखकर ठेकेदार ने पहले पिस्तौल दिखाकर दहशत फैलाने की कोशिश की और बाद में स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर भागने लगा। जिस पर बाइक से पीछा करने पर उसने कई हवाई फायर किये तथा एक युवक को गाड़ी से टक्कर मारते हुए भाग गया। बाद में पीड़ितों ने पथरिया पुलिस थाने पहुचकर पुलिस को पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी ठेकेदार बिट्टू खटीक व साथियों की तलाश शुरू कर दी है। इधर आरोपी की स्कॉर्पियो को गढ़ाकोटा रोड पर एक ढाबा के पास खड़े होने की सूचना पर पुलिस द्वारा जपत करके थाने ले जाने की जानकारी सामने आई।

उल्लेखनीय है कि पथरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री लखन पटेल मध्य प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार वाले राज्य मंत्री हैं। सोमवार को दोपहर बाद श्री पटेल को विरागोदय पथरिया में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होना था। वही उसके पूर्व पथरिया नगर में सामने आए उपरोक्त घटनाक्रम ने पुलिस कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। वहीं घटना के बाद थाना प्रभारी सुधीर बेगी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उसकी तलाश की जा रही है।  सोमवार शाम दमोह से एसपी श्रुतकीर्ती सोमवंशी के भी पथरिया पहुचकर मामले में जानकारी लेकर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए जाने की जानकारी सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments