Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह की चर्चित होटल से तीन युवक युवती आपत्तिजनक हालत में मिले.. लापता चार छात्राओं की पतासाजी में पुलिस के एक्शन मोड में आते ही चर्चित गतिविधियों का भंडाफोड़ शुरू..

जायसवाल टावर से पुलिस ने तीन युवा जोड़े पकड़े

दमोह से कालेज की चार छात्राओ के लापता हो जाने
के  पुलिस के द्वारा उनकी तलाश में साइबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर जहां ट्रेस कार्रवाई जारी है वही प्राइवेट बस स्टैंड के समीप संचालित एक होटल में संदिग्ध अनैतिक गतिविधियों का इनपुट मिलने पर कोतवाली पुलिस द्वारा मंगलवार को रेड कार्रवाई करते हुए तीन जोड़ों को पकड़ने के बाद पूछताछ की खबर सामने आई है।

दमोह से कॉलेज की 4 छात्राएं लापता होने के बाद उन की तलाश में जुटी पुलिस के लिए राहत वाली बात यह रही है कि लापता चार में से एक छात्रा के परिजन की मोबाइल पर बात हो जाने पर यह साफ हो गया है कि छात्राएं अपनी मर्जी से दमोह के बाहर ट्रेन से निकली है। फिलहाल वह परिजनों की जानकारी के बिना कहां किसके साथ निकली है इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस साइबर सेल की मदद से मोबाईल लोकेशन को ट्रेस करने में जुटी हुई है।

इधर लापता छात्राओं की तलाश में कोतवाली पुलिस जहा देर रात तक बस स्टैंड स्टेशन क्षेत्र की विभिन्न होटल में सर्च कार्यवाही करती रही थी वही सीसीटीवी फुटेज भी देखती रही थी। इसी कड़ी में मंगलवार को दमोह के प्राइवेट बसस्टैंड के पास जयसवाल टावर पर रेड कार्यवाही की गई। जिसमे अलग-अलग कमरों से तीन युवा जोड़ों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। 
उल्लेखनीय की इस होटल में युवा जोड़ों के दिन भर आने-जाने की चर्चाएं शहर में बनी रहती है लेकिन जोड़ों के बालिग होने तथा उनके रूम लेने की एंट्री होटल के रजिस्टर में दर्ज होने की वजह से पुलिस द्वारा जब कभी की जाने वाली पूछताछ के दौरान सब कुछ स्वेच्छा से पाए जाने की वजह से पुलिस कभी कोई बड़ी कार्रवाई नहीं कर सकी है। फिलहाल पुलिस की आज की रेड के बाद अधिकृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments