Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर तेंदूखेड़ा मार्ग पर रफ्तार का कहर..भेड़ाघाट से नर्मदा दर्शन करके लौट रहे बाईक सवार दंपत्ति भैंस से टकराये...गंभीर हालत में पति पत्नी जबलपुर मेडिकल रेफर..

भैंस से टकराए पति पत्नी घायल, जबलपुर रेफर

दमोह। शनिवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर  तेज रफ्तार बाइक सवार पति पत्नी अंधेरे में भेंस से टकराने गंभीर रूप से घायल हो गए  जिन्हें 108 की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है..
घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार भेड़ाघाट जबलपुर से नर्मदा जी के दर्शन करके वापस अपने घर बाइक से धनेटा जा रहे लेकिन सागर जबलपुर मार्ग पर बगदरी के समीप सड़क पर अचानक से भैंस आ जाने से बाइक सवार भैंस से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए.. जहां राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी 108 वाहन को दी गई जहां हादसे की जानकारी लगते ही 108 वाहन से पायलट कृष्ण यादव डा संदीप ठाकुर मौके पर पहुंचे
और हादसे में घायल हुए प्रभु दयाल पिता हल्के सेन उम्र 53 वर्ष निवासी धनेटा ममता पति प्रभु दयाल सेन उम्र 50 वर्ष निवासी धनेटा को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां दोनों की हालत गंभीर होने के चलते जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही..

बताया गया है दोनों पति-पत्नी हैं और सुबह भेड़ाघाट जबलपुर गए थे जो वापस अपने घर धनेटा जा रहे थे.. लेकिन रास्ते में बगदरी के पास अचानक से अंधेरे में भैंस आ गई और बाइक अनियंत्रित होकर भैस से टकरा गए जहां बाइक की रफ्तार तेज होने के चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.. विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments