Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह बस स्टैंड से महिला के बैग को काटकर लाखों के जेवरात चोरी.. पीड़ित परिजनों ने कटर के साथ क्लीनर तथा बस को तारादेही थाना पुलिस के हवाले किया.. तारादेही पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने कोतवाली भेजा.

अमित बस से महिला के लाखों के जेवरात चोरी 

दमोह से झलौन चलने वाली अमित कंपनी की बस में यात्रा कर रही एक महिला के लाखों के जेवरात चोरी हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। वही चोरी की वारदात में बस की कंडक्टर क्लीनर आदि के शामिल होने की आशंका नजर आने पर पुलिस को शिकायत की गई। जिस पर तारादेही थाना पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कोतवाली पुलिस के पास पीड़िता को यह कहकर भेज दिया कि मामला कोतवाली क्षेत्र का है। इसके बाद अब पीड़ित परिजन तारादेही तथा कोतवाली थाना पुलिस के चक्कर लगाने को मजबूर हो रहे हैं..

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से झलौन चलने वाली अमित कंपनी की बस से मंगलवार को दमोह बस स्टैंड से सवार हुई तारादेही खमरिया शिवलाल निवासी एक महिला के बैग में रखे लाखों के जेबरात चोरी हो गए थे। दरअसल रश्मि लोधी अपने मां के साथ दमोह बस स्टैंड से इस बस में मंगलवार सुबह 9 बजे बैठी थी। बाद में महिला को बस के हेल्पर ने बस में झाड़ू लगाने के बहाने उतार दिया। वही बस का समय 11 बजे होने से महिला अपनी मां को बस में सामान के साथ बैठ कर बाजार में खरीदारी करने चली गई। बाद में इसी बस से महिला झलोन पहुची तथा वहा से दूसरे वाहन से अपने गांव खमरिया शिवलाल पहुंची। बाद में घर मे जब उसने अपना बैग चेक किया तो बैक बाजू से कटा हुआ था तथा उसमें रखे करीब 7 8 लख रुपए कीमत के लिए जेबरात गायब थे। इसके बाद भाई विनोद लोधी के साथ महिला बुधवार सुबह झलौन बस स्टैंड पहुंची। 
जहा नाइट हल्ट होने की वजह से बस खड़ी हुई थी। बस की तलाशी ली, तो एक बेग में दो साड़ी और दो चाकू कटर मिले जिससे बैग काटा गया होगा। इसके बाद बस के स्टाफ को लेकर परिजन ताराफेही थाने पहुंचे। जहा पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बस में मिली साड़ी और चाकू भी तारादेही पुलिस के सुपुर्द किए। परिजनों को संदेह है कि बस के स्टाप ने ही बैग से जेवर गायब किए हैं। इस संबंध में तारादेही थाना प्रभारी राजीव पुरोहित का कहना है बस को कुछ लोग लेकर आए थे। उनका कहना है कि बैग में सोने के जेवर रखे थे, जो बस के स्टाप ने चोरी किए हैं। मामले की जांच चल रही है। दमोह में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है और घटना दमोह कोतवाली क्षेत्र की है इसलिए पीड़ितों को रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली भेजा गया है।  विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments