Ticker

6/recent/ticker-posts

विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे दो कोटवारो को.. बाईपास पर बलराम ढावा के पास स्कूटी सवार बदमाशों ने कट्टे चाकू की नोक पर लूटा.. इधर अस्पताल कर्मी के सूने घर से सोने चांदी के जेबर और नगदी ले उड़े चोर..

दो कोटवारो को स्कूटी सवार बदमाशों ने लूटा

दमोह। शादी विवाह की भरमार के बीच बदमाशों के भी सक्रिय रहने तथा चोरी एवं लूट जैसी वारदात को अंजाम दिए जाने के दो घटनाक्रम सामने आए हैं। बाईपास पर दो कोर्ट वालों को चाकू बंदूक की नोक पर लूटे जाने का मामला सामने आया है वही कॉलोनी क्षेत्र में सूने घर से सोने चांंंांदी के जेवर सहित करीब 50 हजार रुपए की चोरी की घटना सामने आई है।
विलंब से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र अंतर्गत बाईपास पर चर्चित बलराम ढावा के पास दो पटवारी लूट के शिकार हो गए। पीड़ित कोटवार कोरोसा नीकेश बंसल और बरमासा कोटवार इंद्र कुमार अठया ने बताया कि हम लोग रविवार रात शादी में शामिल होने के लिए जा  रहे थे। इस दौरान बलराम ढाबा के पास बाइक  रोकते ही लाल स्कूटी पर सवार दो बदमाश आकर रुके। और उन्होंने कट्टे चाकू दिखाकर हम दोनों कोटवारों के पर्स में रखे करीब 8000 रुपए लूटकर धमकाते हुए भाग गए। बाद में दोनों कोटवारों ने जबलपुर नाका चौकी पहुंच कर घटना की जानकारी पुरुष को देते हुए शिकायत दर्ज कराने की जानकारी सामने आई है।

अज्ञात चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना.. कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किल्लाई नाका स्थित ऑफीसर कॉलोनी में  अज्ञात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाकर सोने चांदी के आभूषण सहित जरीब 50 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए है। जिला अस्पताल में पदस्थ राजेश विनोदे ने बताया ने बताया कि वह लोग बाहर गए हुए थे, तभी अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर रखे सोने-चांदी के आभूषण और करीब 59 नगदी लेकर घटना को अंजाम दिया है। इसकी शिकायत कोतवाली मे करने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments