Ticker

6/recent/ticker-posts

रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. दो बाइको की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल जबलपुर रेफर.. हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती तथा चोट लगने के बावजूद घायलों की हालत नहीं होती इतनी गंभीर..

 दो बाइको की भिड़ंत में एक की मौत, तीन गंभीर
दमोह। शुक्रवार रात 8 बजे तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दमोह सागर मार्ग पर बम्हौरी चौराहे के पास दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो जाने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वही तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल हो जाने पर जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटनास्थल के जो हालात सामने आए हैं देखकर कहा जा सकता है कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती तथा सर में चोट लगने से घायलों की हालत इतनी गंभीर नहीं होती।
प्राप्त जानकारी अनुसार तेंदूखेड़ा से खामखेड़ा अपने घर जा रहे एक बाइक पर सवार तीन युवक इस हादसे में शिकार हुए हैं और एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। जिसमें संदीप पिता डाल सिंह उम्र 22‌ वर्ष निवासी खामखेड़ा थाना तेन्दूखेड़ा, हल्के भाई  पिता रतिराम ठाकुर उम्र 25 वर्ष निवासी खामखेड़ा थाना तेंदूखेड़ा, परमलाल पिता बारेलाल यादव उम्र 23 वर्ष निवासी खामखेड़ा थाना तेन्दूखेड़ा जो कि तेन्दूखेड़ा से अपने गांव खामखेड़ा जा रहे थे। इसी दौरान सागर की तरफ से आ रहे विसन सिंह पिता अर्जुन लोधी ससना कला थाना तेंदूखेड़ा की बाइक से आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

 इस हादसे परमलाल पिता बारेलाल यादव उम्र 23 वर्ष की घटना पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अन्य तीन लोगों को गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. वहीं मृतक और घायलों के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है, वहीं शनिवार की सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. तेन्दूखेड़ा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments