Ticker

6/recent/ticker-posts

तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. अज्ञात बस ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर.. एक मौके पर मौत दूसरा जबलपुर रेफर.. बस को लेकर चालक फरार..

 बस ने बाइक सवार दो को मारी टक्कर एक की मौत 

दमोह। मंगलवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेन्दूखेड़ा पाटन मार्ग पर पड़ा बाबा के समीप एक तेज रफ्तार अज्ञात बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गई है इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने सहित एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

 घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत जबलपुर मार्ग पर दोपहर 1 बजे तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दोनी ग्राम के दो युवक बाइक से कुछ काम को लेकर बाइक से जबलपुर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में तेन्दूखेड़ा की और से जबलपुर तरफ जा रही अज्ञात तेज रफ्तार बस ने उन्हें पीछे से टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गई। वहीं बस की टक्कर से बाइक सवार युवक दूर जा गिरे। जहां घायल अवस्था में युवक सड़क पर पड़े रहे जिसके बाद घटना की जानकारी राहगीरों द्वारा 108 वाहन और डायल 100 को दी गई जहां मौके पर पहुंची 108 वाहन से घायलों को उठाकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तेन्दूखेड़ा लाया गया।

 लेकिन तब तक गोलू पिता सुखी अहिरवार उम्र 25 वर्ष निवासी दोनी थाना तेन्दूखेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शीलू पिता लटूरी अहिरवार उम्र 19 वर्ष निवासी दोनी थाना तेन्दूखेड़ा का एक हाथ फैक्टर हो गया है और शरीर में अंदरुनी चोटें आने पर इलाज के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना की जानकारी लगते ही मृतक और घायल के परिजन अस्पताल पहुंचे वही तेन्दूखेड़ा पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच की जा रही है वहीं अज्ञात बस की खोजबीन शुरू कर दी है।

 हादसे में घायल हुए शीलू अहिरवार ने Iबताया कि वह अपने रिश्तेदार के साथ  कुछ काम को लेकर जबलपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में अज्ञात बस ने पीछे से हम लोगों को टक्कर मार दी जहां बस की टक्कर से हम लोग दूर जा गिरे तेन्दूखेड़ा पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments