Ticker

6/recent/ticker-posts

रूपए नहीं देने पर शराबी बेटे ने अपाहिज पिता को मौत के घाट उतारा.. इधर संदिग्ध हालात में सड़क किनारे झाड़ियों में बेहोशी पड़ी मिली महिला को पुलिस ने अस्पताल पहुचाया..

अपाहिज पिता को शराबी बेटे ने मौत के घाट उतारा

दमोह। हटा थाना अंतर्गत बिजोरी पाठक गांव में बेहद  लोमहर्षक घटनाक्रम सामने आया है। एक कलयुगी बेटे ने अपने अपाहिज पिता को कुल्हाड़ी से हमला करके मौत के घाट उतार दिया तथा वारदात को अंजाम देने के बाद अपने बेटा बेटी को लेकर भाग गया। पुलिस घटना की जांच तथा आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

घटना के संदर्भ बताया जा रहा है कि मंगलवार को बाबूलाल अहिरवार की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या करके कलयुगी पुत्र कमलेश भाग गया। आरोपी के दस साल के बेटे नरेंद्र तथा 8 साल की बेटी राधिका को भी अपने साथ जबरन ले जाने की जानकारी सामने आ रही है। वारदात की जानकारी लगने पर हटा थाना पुलिस के अलावा टीआई व एसडीओपी भी मौके पहुचे। वही एफएसएल टीम के पहुंचने के बाद  पंचनामा कार्यवाही करके शव को पोस्टमार्टम के लिए हटा भिजवाया गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच और आरोपी की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि कमलेश के शराब पीने के आदी होने की बजह से उसकी पत्नी भी साथ में नहीं रहती थी वही वह रूपयो के लिए आए दिन अपने बुजुर्ग एक हाथ से लाचार पिता को परेशान करता रहता था। बताया जा रहा है कि आज भी पिता से रूपयो की मांग करने आया था। जिस से इनकार करने पर उसने कुल्हाड़ी से प्राण घातक हमले कर कर पिता की जान ले ली और अपने बच्चों को साथ में लेकर भाग गया। घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है। बुजुर्ग मां का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। वही पुलिस को आरोपी के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद बनी हुई है।

 बेहोशी हालत में झाड़ियों में पड़ी मिली महिला.. दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनाथ पिपरिया तिरकारी गांव के समीप  झाड़ियों में मंगलवार सुबह एक महिला के पड़े होने की खबर से सनसनी फैलने देर नहीं लगी। महिला के साथ किसी अनहोनी की आशंका के चलते लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो महिला की सांस चलती हुई नजर आई। 
चेहरे पर पानी मारने पर उसकी बेहोशी दूर हुई और फिर उसको जिला अस्पताल पहुंचाया गया। महिला झाड़ियां में कैसे पहुंची तथा बेहोश कैसे हुई इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है। वही पुलिस महिला के सामान्य होने का इंतजार कर रही है इसके बाद ही उसके बयानों से यह पता लग सकेगा की वह किन हालातो में यहां पहुंची तथा उसके साथ क्या घटना घटी ।

Post a Comment

0 Comments