Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह से लापता कालेज की चार छात्राओ का नही लगा कोई सुराग.. सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के जरिए पुलिस चारों की पतासाजी में जुटी..

लापता कालेज की चार छात्राओ का नही लगा सुराग.. .

 दमोह के केएन कॉलेज अध्यनरत चार छात्राओ के लापता हो जाने तथा दूसरे दिन भी इनका कोई सुराग नहीं लग पाने का घटनाक्रम सामने आया है। सूचना शिकायत मिलने पर पुलिस अब व्यापक स्तर पर इनकी पतासाजी में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पिंकी सुनीता पूजा और किरण आपस में गहरी मित्र होने के साथ ही दमोह के केएन गर्ल्स कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्राएं हैं।  इन छात्राओं में दो सगी बहिन बताई गई है। सोमवार को सुबह अपने घरो से बुक जमा करने के लिए यह कॉलेज के लिए निकली थी। लेकिन शाम तक जब यह अपने घरों पर वापस नहीं पहुंची तो परिजनों ने पहले एक दूसरे के यहां संपर्क करके जानकारी ली। 

लेकिन जब चारों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस को उनके लापता होने के बारे में जानकारी दी गई। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छात्राओं के बारे में आवश्यक जानकारी लेकर पतासाजी शुरू कर दी है।  मामला में कॉलेज प्रबंधन द्वारा कॉलेज की सीसीटीवी फुटेज देखे जाने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि चारो छात्राएं सोमवार को कालेज पहुची ही नही थी। 
जिसके बाद अब दमोह नगर के विभिन्न क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ ही उनके मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन ट्रेस करके जल्द उनकी जानकारी लग जाने की उम्मीद जताई जा रही है। चारों छात्राओं के आपस में गहरे मित्र होने तथा इनके एक साथ लापता होने की प्रारंभिक जानकारी फोटो सहित सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सभी अपेक्षा की जा रही है कि यदि यह कहीं भी नजर आती है तो पुलिस कंट्रोल रूम या नजदीकी पुलिस थाने में सूचना देकर नागरिक अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर सकते हैं।

इधर इस मामले में जो ताजा जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार परिजनों की छात्राओं से बात हुई है तथा उन्होंने स्वयं को सुरक्षित बताया है लेकिन यह नहीं बताया है कि वह कहां क्यों चली गई है..

Post a Comment

0 Comments