Ticker

6/recent/ticker-posts

घोटाले के शिकार नीट परीक्षार्थियों से जिला कांग्रेस ने जानकारी चाही.. महिलाओं की आवाज दवाना चाहती है भाजपा सरकार - रजनी ठाकुर.. राजकुमार कछवाहा DKF के अध्यक्ष बने,..

घोटाले के शिकार नीट परीक्षार्थियों से जिला कांग्रेस ने जानकारी चाही..

दमोह। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने जिले के समस्त ब्लाकों उन होनहार छात्र छात्राओं से आग्रह किया है जो युवा नीट परीक्षा भर्ती घोटाले का शिकार हुआ है और उनकी आकांक्षाये अरमान भाजपा सरकार के रवैये को लेकर आहत है वह सभी छात्र छात्राये जिला कांग्रेस कार्यालय प्रभारी आशीष पटेल 9753564965 जिला प्रवक्ता प्रफुल्ल श्रीवास्वत 9406568112 अथवा स्वयं कांग्रेस कार्यालय आकर संबंधित पार्षद ब्लाक अध्यक्ष को नीट परीक्षा संबंधित जानकारी एवं उन्हें हुई समस्या से अवगत कराये। जिससे जिला कांग्रेस कमेटी उन छात्र छात्राओं के साथ मुख्यालय पर धरना प्रर्दशन आयोजित कर उनके साथ न्याय करवा सके
महिलाओं की आवाज दवाना चाहती है भाजपा सरकार - रजनी ठाकुर. दमोह। प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला महिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में म.प्र. के सेवा के पास कोठार में जमीन पर सड़क बनाने के विरोध में दबंगो द्वारा दो महिलाओं को मुरम डालकर जिंदा दफनाने की कोशिश की गई जिसको लेकर समस्त कांग्रेसजन महिलाओं के साथ जिला कलेक्ट्रेट पहुॅंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। 
जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रतनचंद्र जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गुंगी बहरी हो गई है महिलाये असुरक्षित है अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। जो घटना हुई वह शर्मनाक है जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष रजनी ठाकुर ने कहा महिला अपराध में 2023-24 में महिला प्रताड़ना के सर्वाधित मामले आये महिलाओ से मामले अभी भी पेंडिग पड़े हैं। नितिन मिश्रा, कमला निषाद, कोमल अहिरवार, रोहन पाठन, गीता ठाकुर, सुषमा विक्रम ठाकुर, आशुतोष शर्मा, आशीष पटैल, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, लाखन सिंह, अरूण मिश्रा, जीशान पठान, गुडडा नामदेव, अमित नामदेव, शैलेन्द्र ठाकुर,  ने भी भाजपा सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार प्रत्येक मोर्च पर विफल हुई है एक तरफ कहती है कि लाड़ली बहना दूसरी तरफ उन्ही के साथ अत्याचार यही चाल चलन चरित्र है यह इनका इस अवसर पर अनेक महिलाओं, पुरूषोत्तम कुशवाहा, हेमराम, पप्पू कुशवाहा, रियाज खान, कमला अहिरवार सहित अनेको कांगेसजनों की उपस्थिति रही।

राजकुमार कछवाहा बने अध्यक्ष..दमोह। कर्मचारी तथा सामाजिक हितों के लिए लगातार संघर्ष करने वाले राजकुमार कछवाहा (शेरू भैया) की सक्रियता को देखते हुए दीनाभाना कर्मचारी फेडरेशन डीकेएफ.(रजि.) के प्रदेश अध्यक्ष मान. रघुवीर चावरिया ने संगठन के महासचिव की अनुशंसा पर राजकुमार कछवाहा को जिला संगठन का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इसह नियुक्ति पर उन्हें लक्ष्मन बाल्मीकि, नरेन्द्र बाल्मीकि, हरिराम बाल्मीकि, भगवानदास बाल्मीकि, हेमराज बाल्मीकि, राजू बाल्मीकि अरूण बाल्मीकि सहित समस्त समाज ने शुभकामनाएॅ प्रेषित करने हुए आशा की है कि नव नियुक्त अध्यक्ष मूलनिवासी बहुजन महापुरूषों की विचारधारा का प्रचार व कर्मचारियों के हित में व्यवस्था परिवर्तन के आंदोलन सहयोग करेंगे।

Post a Comment

0 Comments