Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मगरमच्छ के चुंगल से मासूम को छुड़ाने घंटों के रेस्क्यू के बाद भी नही मिली सफलता.. आक्रोषित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम.. कल एक ग्रामीण का पैर दबोच लिया था मगरमच्छ ने..

मगरमच्छ के चुंगल से मासूम का नहीं लगा सुराग

दमोह। जिले के नोहटा थाना अंतर्गत सतधरु डैम में शनिवार सुबह अपने पिता के साथ नहाने गए एक 8 साल के बच्चे को एक मगरमच्छ मुंह में दबाकर ले गया था। जिस की सूचना पुलिस तथा आपदा सुरक्षा टीम को दिए जाने के बाद सुबह करीब 11:00 बजे से रेस्क्यू शुरू किया गया था। 
इस दौरान होमगार्ड तथा आपदा प्रबंधन की टीम ने मोटरवोट की मदद से डैम के गहरे पानी में कई चक्कर लगाकर मासूम की तलाश की। लेकिन शाम 4 बजे तक मासूम का कोई सुराग नहीं लग सका। जिसकी बात परिवार के लोगों के साथ गांव वालों का गुस्सा भड़क उठा तथा उन्होंने दमोह इमलिया रोड पर चक्का जाम शुरू कर दिया। जिससे अफरा तफरी के हालत निर्मित हो गए।  
इस दौरान भीड़ में शामिल लोग रास्ता खुलवाने पर से पुलिस से भी उलझते हुए नजर आए। उल्लेखनीय की हटरी निवासी अर्जुन लोधी के 8 साल के पुत्र कृष्ण को सुबह नहाते समय मगरमच्छ दबोच कर ले गया था। जिसका कोई सुराग नहीं लगने पर ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है। फिलहाल मौके पर पुलिस वन विभाग की टीम के अलावा होमगार्ड तथा रेस्क्यू टीम मासूम की तलाश में जुटी हुई है। वही बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी लगी हुई है।
कल एक ग्रामीण का पैर दबोच लिया था मगरमच्छ ने
शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही कुछ तेजगढ़ थाना क्षेत्र में सामने आया था। जहाँ एक मगरमच्छ ने हमला करके एक व्यक्ति को तभीर रूप से घायल कर दिया था। गंभीर हालत में उसको जिला अस्पताल से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था..
तेजगढ़ थाना क्षेत्र के राजघाट से निकली व्यारमा नदी में शौच क्रिया करने गए बबलू पिता झल्लन पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी गूढ़ा जनपद जबेरा व थाना तेजगढ़ पर मगरमच्छ ने हमला करके पैर को जकड़ लिया । बाद में शोर मचाने तथा अन्य लोगों के आ जाने से मगरमच्छ नदी में चला गया वहीं वहां पर मौजूद लोगों द्वारा गंभीर हालत में इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है। बताया गया है कि मगरमच्छ ने बबलू के एक पैर का आधा हिस्सा खा लिया है और कुछ प्राइवेट पार्ट भी खा लिया है  जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

Post a Comment

0 Comments