Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शराब के नशे में रिश्तों का कत्ल.. छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतारा.. पुलिस ने नशे में धुत्त पड़े आरोपी छोटे भाई हिरासत में लिया..

बड़े भाई के सिर पर हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतारा

दमोह। जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर दूर शराब के नशे में रिश्तो के कत्ल हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है।  छोटे भाई द्वारा बड़े भाई के सिर पर हथोड़े से ऐसा प्रहार किया गया कि उसकी जीवन लीला समाप्त हो गई। वही पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर करके जांच शुरू कर दी है।
शराब के नशे में भाइयों के बीच हुई खूनी जंग का यह  लोमहर्षक घटनाक्रम नोहटा थाना अंतर्गत अभाना ग्राम से सामने आया है। जहां बिती रात गोपाल अहिरवार के बेटे छोटू तथा हरि के बीच नशे में शुरू हुई बहस बाजी झगड़े में बदल गई इस दौरान गुस्से में तमतमाये हरिशंकर ने बड़े भाई छोटू के सिर पर हथौड़े का ऐसा प्रहार किया कि उसकी खोपड़ी फट गई और मौके पर ही जीवन लीला समाप्त हो गई।
भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष मैं बड़े भाई की मौत हो जाने की जानकारी जब पड़ोस में रहने वाले परिवार के अन्य लोगों को लगी तो उन्होंने नोहटा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत्त पड़े आरोपी छोटे भाई हरिशंकर को हिरासत में लेने में देर नहीं की। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है इन भाइयों की शराबखीरी से परिवार के सभी लोग परेशान थे यहां तक कि इन की पत्नि भी इनको छोड़कर अपने मायके चली गई थी इसके बाद भी यशोदा ने का नाम नहीं ले रहे थे। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है लेकिन इस दर्दनाक घटनाक्रम में एक बार फिर शराब की वजह से भाई के भाई का दुश्मन बन जाने और एक की हत्या हो जाने और दूसरे के हत्यारे बन जाने के हालत को उजागर करके रख दिया है।

Post a Comment

0 Comments