Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह में मानसून की दस्तक के पूर्व दर्दनाक हादसा.. भीषण गर्मी से राहत पाने नदी में नहाने गए दो किशोर भाइयों की डूबने से मौत.. इधर बाइक सहित ट्रक के नीचे घुसे दंपत्ति, पत्नी की मौत, पति गंभीर..

नदी में नहाने गए दो किशोर भाइयों की डूबने से मौत

दमोह। देश प्रदेश के साथ बुंदेलखंड में मानसून की दस्तक में देरी के चलते लोग उमस भरी भीषण गर्मी से आकुल व्याकुल हो रहे हैं। आसमान में उमड़ने वाले बादलो के बरसने की कोई गारंटी नही होने से लोगों को झमाझम बारिश का इंतजार 15 जून से ही बना हुआ है। हालांकि 20 जून को दमोह जिले के अनेक क्षेत्रों में दोपहर के समय कुछ देर के लिए झमाझम बारिश होने से गर्मी से राहत मिलती नजर आई। 
लेकिन इसके पूर्व गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में नहाने के लिए गए दो सगे भाइयों की डूब जाने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है जिसकी जांच में अब पुलिस ड्यूटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  दमोह जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र के सिद्दन के पास व्यारमा नदी में डूबने से 2 सगे भाइयों की गुरुवार की दुखद मौत हो गई।  हादसे के बाद ग्रामीण जनों ने तैराकों की मदद से दोनो की तलाश कराकर पानी से बाहर निकलवाया ।
लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने जांच के बाद गणेश पटेल के पुत्र विश्वास 16 वर्ष और इशांत 14 वर्ष निवासी भैंसा थाना गैसाबाद को मृत घोषित कर दिया। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। गैसाबाद थाना प्रभारी विकास चौहान ने बताया कि पंचनामा कार्यवाही के बाद शवो को हटा सिविल अस्पताल भिजवाया गया हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। इधर इस दुखद घटना क्रम से पटेल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है सभी का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ।

 सड़क हादसे में दंपत्ति सवार पत्नी की मौत,पति गंभीर.. दमोह। जिले की नोहटा थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति बुरी तरह घायल हो जाने पर इलाज के लिए पुलिस द्वारा 108 की माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया गया था, जहां गेंदाबाई उम्र 30 वर्ष निवासी सलैया चौबीसा थाना नोहटा को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं हादसे में गंभीर नारायण सिंह पिता उजयार सिंह उम्र 50 वर्ष निवासी सलैया चौबीसा  नोहटा को पैर में गंभीर चोट आने पर जबलपुर पर किया है। मौके पर पहुंची नोहटा पुलिस ने ट्रक और बाइक को कब्जे में ले कर अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है।

Post a Comment

0 Comments