Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तारादेही देवरी मार्ग पर बाइक सवार युवकों को टक्कर मारकर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई.. दो युवकों की मौत, हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. इधर हरियाणा पासिंग का ट्रक पलटने के बाद सामन लूटने में जुट गए लोग..

 बाइक सवार युवकों को टक्कर मार कार पेड़ से टकराई

दमोह। जिले के तारादेही थाना अंतर्गत खमतरा चौराहे पर महारापुर देवरी की तरफ से आ रही थी एक तेज रफ्तार कार मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई। इस दौरान सामने से आ रहा है दो बाइक सवार कार की चपेट में आ गए। वहीं अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने के बाद सामने से परख्खचे उड़ गए।

दर्दनाक हादसे में बाइक कर दोनों युवको की जहां मौके पर ही मौत हो गई वही कार सवार भी घायल हो गया। घटनास्थल के जो हालात सामने आए हैं उनको देखकर कहा जा सकता है कि तेज रफ्तार की वजह से कार के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ है। वही बाइक सवार युवक यदि हेलमेट पहने होते तो शायद सर में गंभीर चोट नहीं आती और उनकी जान भी बच सकती थी।
प्राप्त जानकारी अनुसार कार क्रमांक एमपी 04 सीएल 1745 जो कि सागर जिले के महाराजपुर देवरी की और से तारादेही की तरफ आ  रही थी इसी दौरान तारादेही की और से झमरा जा रहे बाइक सवार मान सीग पिता परवेश गौड़ 28 वर्ष एवं  खलक पिता संतोष गौड़ उम्र 30 वर्ष दोनो निवासी झमरा को कार ने टक्कर मार दी। मृतक मानसीग के पिता परवेश गौड़ ने बताया कि घर पर रिश्तेदार आए हुए थे जिनके के लिए सब्जी और घर की कुछ सामग्री लेने के लिए तारादेही गए थे लेकिन रास्ते में हादसे में मौत हो गई बताया गया है कि दोनों मृतक अच्छे दोस्त हैं जो साथ में ही रहते थे घर की सामग्री लेने के बाद वापस अपने घर झमरा आ रहे थे लेकिन घर मौत की खबर पहले पहुंच गई। 
वहीं कार  चालक के भी गंभीर रूप से घायल होने के बाद कार से निकल कर  दूसरे वाहन से मौके से भाग जाने की जानकारी आ रही है।  बताया गया कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो जाने और डर के कारण कार को छोड़कर चालक  भाग गया है। तारादेही पुलिस द्वारा मृतकों का पंचनामा कार्रवाई करते हुए शवो का  पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। विशाल रजक की रपोर्ट

हरियाणा पार्किंग का ट्रक पलटकर दुर्घटनाग्रस्त
दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक की चालक और क्लीनर की जान बच गई लेकिन वह ट्रक के समान को लूटने से नही बचा पाए।

बताया जा रहा है कि तेजगढ अंतर्गत कंसा घाट चौकी के पास लोडर ट्रक देर रात अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गया था। हादसे में ट्रक के ड्राइवर क्लीनर बाल बाल बच गए। लेकिन ट्रक  क्रमांक HR 46F 7529 के टैंक से डीजल ऑयल टूल बॉक्स सहित अन्य सामग्री को लोग दिनदहाड़े निकाल कर ले गए।
 


Post a Comment

0 Comments