Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा दमोह लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा बैठक.. नव निर्वाचित सांसद राहुल सिंह ने सभी कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर कार्य करने की बात कही.. संजय राय बने खाद्य निगम परामर्शदात्री समिति के सदस्य..

भाजपा दमोह लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा बैठक सम्पन्न

दमोह लोकसभा चुनाव क्षेत्र के जिले के 22 मंडलों की समीक्षा बैठक जिला भाजपा कार्यालय में जिला प्रभारी सतानंद गौतम के आतिथ्य एवं जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई । जिसमें विशिष्ट अतिथि के रूप में मध्य प्रदेश शासन के राज्यमंत्री लखन पटेल, नव निर्वाचित सांसद राहुल सिंह, जिला महामंत्री गोपाल पटेल, रामेश्वर चौधरी, लोकसभा के सह संयोजक श्याम शिवहरे और पूर्व विधायक पी एल तंतुवाय मंचासीन रहे। 

जिला प्रभारी सतानंद गौतम ने लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत का श्रेय कार्यकर्ताओ को दिया और पार्टी की नारी शक्ति की भागीदारी की तारीफ़ करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ का जनता से व्यक्तिगत सम्पर्क ही जीत का आधार बना हैं, भाजपा का बूथ स्तर का संगठन इतना मज़बूत हैं और इसे प्रमाणित करते हुए चार लाख से अधिक मतों से जीतना, आप सबकी मेहनत का परिणाम है। सांसद राहुल सिंह ने सभी कार्यकर्ताओ से मिलकर कार्य करने की बात कही और कार्यकर्ताओ ने भीषण गर्मी में चार लाख से अधिक मतों से जीत दिलाई है मैं आप सब के साथ मिलकर क्षेत्र के प्रत्येक कार्यकर्ता से मिलकर कार्य करूंगा।

जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जिला पदाधिकारी, मोर्चा और मंडल अध्यक्ष सहित सभी कार्यकर्ताओ की पिछले तीन सालों में की गई अथक मेहनत का परिणाम है कि हम विधानसभा की जिले की चारो विधान सभा जीतने के साथ ही लोकसभा में ओर अधिक मतों से जीते हैं, सभी कार्यकर्ताओ ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ से मिलकर जो बूथ की रचना की वह हम जिले के 95 प्रतिशत बूथ पर जीत हासिल करने में सफल हुए हैं। राज्य मंत्री लखन पटेल ने भी कार्यकर्ताओं की प्रसंशा करते हुए कहा कि हम गिने चुने बूथ पर ही हारे हैं और हम उन बूथों पर भी जाकर जनता से मिलकर आगामी चुनावों में जीत हासिल करेंगे, कार्यकर्ताओ ने अपनी मेहनत से जन प्रतिनिधियों का सिर ऊंचा कर दिया है और अब हम सब का दायित्व है कि आप सभी के साथ मिलकर जनहित के कार्य करें।

 समीक्षा बैठक में जिला उपाध्यक्ष रूपेश सेन, रमन खत्री, संजय सेन, अमित बजाज, चंदभान पटेल, रामकली तंतुवाय, अरुण तिवारी जिला कार्यालय मंत्री राम लाल उपाध्याय, जिला मंत्री अरविन्द उपाध्याय, कोषाध्यक्ष सुरेश पटेल, जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार, जिला सह प्रभारी महेन्द्र जैन, रिंकू गोस्वामी, संदीप शर्मा, हर्ष पटेल, महिला मोर्चा अध्यक्ष शिखा जैन, किसान मोर्चा अध्यक्ष हरिश्चंद पटेल, युवा मोर्चा प्रिंस जैन, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गणेश जाटव, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष भोला सराफ, मोर्चा महामंत्री शिव शंकर कुशवाहा सहित सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री और ज्येष्ठ श्रेष्ठ सहित अपेक्षित कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रहीं।
संजय राय बने खाद्य निगम परामर्शदात्री समिति के सदस्य
दमोह. मध्य प्रदेश के प्रदेश महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा संजय राय को भारतीय खाद्य निगम की परामर्शदात्री समिति का सदस्य मनोनीत किया गया है.उनकी नियुक्ति पर उनके परिजनों, मित्रो और उनके शुभचिंतको ने बधाई दी है.

Post a Comment

0 Comments