Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

क्या बिल्डर मालिक की बेइज्जती का बदला लेने राजा ने अपनो का खून बहाया..? दमोह देहात थाना क्षेत्र में होमगार्ड सैनिक उसके बेटे और भतीजे की दिनदहाड़े गोलियां बरसा कर हत्या से सनसनी..

होमगार्ड सैनिक तथा  बेटे भतीजे की दिनदहाड़े हत्या

दमोह । देहात थाना अंतर्गत बांसा तारखेडा में सोमवार सुबह पारिवारिक विवाद के राजीनामा चर्चा के दौरान बड़े तनाव में होमगार्ड सैनिक तथा उसके दो बेटों की हत्या कर दिए जाने का सनसनी खेज घटनाक्रम सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए वही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जांच में जुटे हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसा तारखेडा में विश्वकर्मा समाज के दो परिवारों के बीच में पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था जिसके राजीनामा को लेकर सोमवार को बैठक होना थी। लेकिन यह राजीनामा बैठक में आरोपी में मन के अनुसार निर्णय नही हो पाया। जिसके बाद तिहरे हत्याकांड की वारदात सामने आई है। इस लोम हर्षक वारदात में होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा को मन्दिर के सामने धारदार हथियार से निशाना बनाया गया।

 इसके पूर्व उपरोक्त हालात से बेखबर बाइक से घर से निकल कर कोचिंग सेंटर जा रहे रमेश के बेटे उमेश तथा भतीजे विकी पर आरोपियों ने तबातोड़ गोलियां बरसाई गई। जिससे यह दोनो मौके पर ढेर हो गए। इसके बाद बाद  होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा के गले मे धारदार हथियार से निशाना बनाकर मौत की नींद सुला दिया गया। विश्वकर्मा परिवार के बीच इस पारिवारिक विवाद की वजह बांसा तारखेडा गांव में महीने भर पहले हुआ वह घटनाक्रम बताया जा रहा है जिसमें बिल्डर राकी सुरेका को कार से लेकर ड्राइवर राजा विश्वकर्मा बांसा तारखेडा ग्राम आया था। जहा सकरी सड़क से निकलने के दौरान उनकी कार एक गाय के बछड़े पर चढ़ गई थी। 

जिस पर से होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा ने ड्राइवर राजा और बिल्डर रॉकी सुरेका से जमकर बाद विवाद किया था। घायल राजा की रिपोर्ट पर पुलिस ने होमगार्ड सैनिक रमेश तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि गाड़ी मालिक बिल्डर के साथ हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए हुई राजा तभी से प्लानिंग कर रहा था। वही आज राजीनामा की चर्चा के दौरान भी जब रमेश विश्वकर्मा और उसके बेटे ने बिल्डर से माफी मांगने के लिए तैयार नहीं हुई तो एक-एक करके उनको मौत के घाट उतार दिया गया।

 उपरोक्त हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में जहां दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी लगने पर देहात थाना पुलिस जहां सबसे पहले मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए दमोह भिजवाया है। इधर एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी, एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का अचार लिया घटना की जानकारी ली और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। इधर जानकारी लगने पर सागर से आईजी मैं भी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लेकर जानकारी ली।

Post a Comment

0 Comments