Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

विधायक जयंत मलैया ने स्वेच्छानुदान मद से.. पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में मृतकों के परिजनों को 4.4 लाख और घायलों को 1.1 लाख रूपये के चेक वितरित किये.. राशि स्वीकृत करने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद..

विधायक श्री मलैया ने किये चेक वितरित

दमोह। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने स्वेच्छानुदान मद से दमोह की पटाखा फेक्ट्री की घटना में मृतको और घायलों के परिजनों के लिये 32 लाख रूपये की राशि स्वीकृत की है। आज जिला कार्यालय सभाकक्ष में विधायक एवं पूर्व मंत्री जयंत कुमार मलैया ने चेक वितरित किये।

इस अवसर पर पूर्व वित्त मंत्री एवं दमोह विधायक श्री जयंत कुमार मलैया ने कहा विधानसभा चुनाव के समय एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई थी पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 06 लोग मृत और 08 लोग घायल हुए थे। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से बात की गई। इसके बाद कलेक्टर श्री सुधीर कुमार कोचर ने शासन को पत्र भेजे और बात भी की। कल रात में ही कलेक्टर श्री कोचर का फोन आया राशि आ गई हैए तो मैंने कहा बहुत विलंब हो गया अब और विलंब नहीं करेंगेए सबको बुलाकर आज ही 4.4 लाख रुपए की राशि मृतकों के परिजनों को और 1.1 लाख रुपए की राशि घायलों कोए कुल मिलाकर 32 लाख रुपए की राशि दी गई है। उन्होंने कहा मैं इस क्षेत्र का विधायक होने के नाते और आप सभी की ओर से मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को बहुत.बहुत धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा संवेदन शील मुख्यमंत्री जी ने मृतकों और घायलों के प्रति संवेदना दिखाई और सभी को राशि दी गई।
इन मृतको के परिजनों को मिले 4.4 लाख रूपये.. रिंकी कोरी उमा कोरी अपूर्वा खटीक विनीता राजपूत रामकली कोष्ठी एवं प्रेमलता चक्रवर्ती के परिजनों को 4.4 लाख रूपये की राशि प्रदान की गई है।
इन घायलों को मिले 1.1 लाख रूपये.. चंद्ररानी पति लक्ष्मी प्रसादए पुष्पा पति खेमचंद्र चक्रवर्ती मोहनी पति मुरली रैकवार रचना पति कमल प्रसाद विमला पति घनश्याम आरती पति परषोत्तम सुशीला पति सुखचंद एवं नेहा पति दुर्गादास को 1.1 लाख रूपये की राशि प्रदान की गई है। 

Post a Comment

0 Comments