Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर खुरई मार्ग पर रफ्तार का कहर.. एक्सयूवी 500 कार ने दो बाइक सवार लोगो को जबरदस्त टक्कर मारी.. बाइक सवार 4 की मौत, एक गंभीर, हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

तेज रफ्तार कार की टक्कर से चार लोगों की मौत

सागर। सागर खुरई मार्ग पर जरुआखेड़ा के बीस मील तिराहा के पास पर बुधवार शाम को हुए भीषण सड़क हादसे में दो बाईको पर सवार चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी है। हादसे की बात घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगी रही। तथा लोग हादसे की वजह जानने के लिए चर्चारत बने रहे। 

जरुआखेड़ा पुलिस चौकी अंतर्गत कार और दो मोटर साइकिलों के बीच आमने-सामने की टक्कर में दो बाईको पर सवार पांच में से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना कल की तस्वीर सामने आई है उस हादसे की भीषणता तथा वाहनों की बेहद तेज गति बनाम स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है। कार के सामने के हिस्से के जहा बुरी तरह से परख्खचे उड़ गए वही बाइक भी आगे से चकनाचूर हो गई।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार कार सागर से खुरई की ओर जा रही थी जबकि दोनों बाईक पर सवार लोग खुरई से सागर की तरफ जा रहे थे। तभी बीस मील तिराहे के पास कार और दोनों मोटरसाइकिलों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में एक मोटरसाइकिल पर सवार रामनरेश ठाकुर, उनकी माँ शोभा बाई और बेटी महिमा की मौके पर ही मौत हो गई। 

जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार 2 अज्ञात लोगों में से एक व्यक्ति की की मौत हो गई वही दूसरे को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस से सागर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही जरूआखेड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। 

हादसे में कार के जहां सामने से बुरी तरह से परख्खचे उड़ गए वहीं कार के पिछले हिस्से को देखकर यह समझ पाना मुश्किल है कि यह वही कार है जिसका अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो चुका है।

Post a Comment

0 Comments