Ticker

6/recent/ticker-posts

लगातार बढ़ रहा हत्या का ग्राफ.. पहले साथ में शराब पी और फिर आपस में विवाद होने पर युवक की हत्या.. हत्या के साक्ष्य जुटाने में जुटी पटेरा पुलिस..

 दमोह जिले में गांव गांव में आसानी से अवैध शराब उपलब्ध हो जाने के साथ शराब खोरी में होने वाले विवादों में हत्या जैसी वारदातें आए दिन सामने आ रही हैं पिछले दिनों फुटेरा रेलवे फाटक के समीप एक युवक की हत्या कर दिए जाने के मामले में शराब खोरी ही वजह सामने आई थी हालांकि इस मामले में पुलिस नेशराब कारोबार से जुड़े एक दबंग को सेफ करते हुए गोलमोल खुलासा किया था..

hatya

 

दमोह जिले में आज फिर पटेरा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है जिसके पीछे भी शराब खोरी ही सामने आई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी खुलासा नहीं किया है लेकिन जो जानकारी उभर कर सामने आई है उसके अनुसार पटेरा थाना अंतर्गत रेवझा घाट के राहुल आदिवासी की हत्या उसके ही साथ में बैठकर शराब पीने वाले अन्य युवकों द्वारा पीने के बाद हुए आपसी विवाद में कर दी गई है।
रविवार को पटेरा थाना पुलिस को घटना की जानकारी लगने पर थाना प्रभारी, एसडीओपी तथा एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई की। बाद में शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस हत्या की वजह पता लगने की बात कर रही है जबकि सूत्रों का कहना है कि जिस झोपड़ी में युवक का शव मिला है वहीं पर रात में युवक के साथ उसके कुछ अन्य दोस्तों ना बैठ कर शराब पी थी तथा बाद में इनके बीच हुए विवाद में ही राहुल की हत्या कर दी गई।

Post a Comment

0 Comments